दूसरी कम्‍पनियॉ शौक से ज्‍वाइन करो लेकिन जरा इसे भी पढिये

फारूक अब्‍बास। दोस्‍तो आज कल CHAMPCASH से मिलती जुलती कई कम्‍पनी आ गई हैं। जो ये दावा करती हैं कि वो CHAMPCASH से बेहतर हैं। उन बेहतर कम्‍पनियों के मैसेज आप के पास आते रहते होंगे। जो भी आपको इस तरह के मैसेज भेजे उनसे बस कुछ सबाल पूॅछ लेना। अगर वो जबाब दें दे तो आराम से जुड जाना। अगर वो जबाब न दे पाऐं तो समझ लेना कि वो फ्रॉड हैं। 



1- ये कम्‍पनियॉ CHAMPCASH से पहले क्‍यों नही आई
जबाब - क्‍योंकि ये कॉपी हैं आैर कॉपी हमेशा आरीजनल के बाद आती हैं। अब फैसला आपको करना हैं कि आपको ऑरीजनल के साथ करना हैं या डुप्‍लीकेटस। सबको पता है कि डुप्‍लीकेट चीजें सेहत के लिये खराब होती हैं। ध्‍यान दीजिये डुप्‍लीकेट चीजें हमेशा आकर्षित करनें वाली होती हैं। उनकी पैंकिंग ऑरी‍जनल से अच्‍छी होती है। लेकिन उनका रिजल्‍ट हानिकारक होता है।

2- इनका टारगेट CHAMPCASH के ही यूजर क्‍यों हैं।
सबको पता है कि यहॉ पर ऐसे लोगों की भीड है जो एमएलएम करना चाहती है। ये लोग मार्केट में लोगों को ढूढनें के बजाय पहले से काम करनें वालें लोगों को तोडना चाहती है। उन्‍हे पता है कि CHAMPCASH में क्रीम हैं। सोचिये जिन लोगों के पास काम करनें खुद की जमीन नही हैं वाे CHAMPCASH के सहारें चल रहे हैं वो अापको क्‍या दे पाऐंगे।

3- इन कम्‍पनियों के मालिकों का बैकग्राउण्‍ड क्‍या है।
इन कम्‍पनियों के मालिकों का कोई भी डिटेल आपको नही मिलेगी। क्‍योंकि ये फ्रॉड लोग हैं। जिन कम्‍पनियों के मालिकों का कोई पता नही वो कब तक चलेंगी इस की कोई गाॅरण्‍टी नही हैं।

4- इनका कम्‍पटीशन सिर्फ चैम्‍पकेश से ही क्‍यों हैं।
क्‍याेंकि CHAMPCASH अकेली कम्‍पनी सब पर भारी है। इसलिये सब चैम्‍पकेश से ही कम्‍पटीशन कर रहे हैं। सिर्फ चैम्‍पकेश का नाम लेने से ही पूरा बिजनिस प्‍लान समझ में आ जाता है। इसलिये ये कम्‍पनियॉ चैम्‍पकेश को टारगेट कर रही हैं। 


दोस्‍तो जानें को तो मैं भी दूसरी कम्‍पनी में जा सकता हूॅ। कई अॉफर भी आते हैं ल‍ेकिन नही क्‍योंकि मुझे सच और झूठ में अन्‍तर पता है। मुझे सोने और पीतल मैं अन्‍तर पता है। इसलिये बेवकूफी से बचिये अौर ईमानदारी से CHAMCPASH करिये। कहीं एेसा न हो कि आप अपने पके पकाऐ चावल को छोड कर रसमलाई की तरफ भागें और न ताे रसमलाई मिले अौर न ही चावल। धैर्य से काम लीजिये। आज नही तो कल लाखों जरूर कमाओगे।  और अगर आप को कोई दूसरी कम्‍पनी का  प्‍लान बताता है तो उससे ये सभी सबाल पूछ लीजिये। यकींन मानिये वाे जबाब नही दे पाऐगा। 


Comments

Popular posts from this blog

How Be A Silver Achiever in One Month (एक महीनें में सिल्‍वर अचीवर कैसे बनें)

CHAMPCASH में ज्‍वाइनिंग करानें की नयी और धॉसू ट्रिक

Online विज्ञापन देंखें और कमाऐं 10-12 हजार प्रतिमाह